psgfc

द्वारा प्रस्तुत

वेन कावडी | एनसीएए.कॉम | 28 फरवरी, 2020

ऑबर्न बेसबॉल: ये 10 खिलाड़ी टाइगर्स को ऑल-टाइम स्टार्टिंग लाइनअप भरते हैं

शेयर करनाआइए ऑबर्न बेसबॉल के इस संस्करण में नौ से शुरू होने वाले सर्वकालिक पर एक नज़र डालेंएनसीएए.कॉम

कॉलेज बेसबॉल के सबसे सफल कार्यक्रमों में से कुछ के लिए सर्वोत्तम संभव शुरुआती लाइनअप की श्रृंखला।

यहां बताया गया है कि हमने टीम को कैसे चुना: हमने केवल खिलाड़ियों के कॉलेज करियर और प्रशंसा को देखते हुए रिकॉर्ड बुक में गहरी खुदाई की। हमने टीम के आसपास के कुछ लोगों से काफी देर तक बात की। पेशेवर बेसबॉल में खिलाड़ियों की उपलब्धियां चलन में नहीं आईं। उनके स्थितिगत फिट पर भी विचार किया गया था और ऐतिहासिक आंकड़ों के आधार पर वे बल्लेबाजी क्रम में कितनी अच्छी तरह फिट होते हैं जो उच्च बल्लेबाजी औसत, गति और शक्ति का संयोजन प्रदान कर सकते हैं। सीधे शब्दों में कहें तो हम सिर्फ नौ अच्छे खिलाड़ियों को नहीं पकड़ रहे हैं।2020 सीजन:फ्लोरिडा नया नंबर 1

|उद्घाटन दिवस से 7 आश्चर्य

ऑबर्न का कॉलेज बेसबॉल का एक लंबा इतिहास है, जिसमें कुछ बहुत ही परिचित नाम रिकॉर्ड बुक्स दान करते हैं: द बिग हर्ट और बो टू नेम टू। आइए एक नजर डालते हैं टाइगर्स के ऑल टाइम रोस्टर के लिए फाइनल सिलेक्शन पर।

ऑबर्न बेसबॉल: द टाइगर्स ऑल-टाइम लाइनअप
पकड़ने वाला: केसी डन (1996-99)

डन अपेक्षाकृत आसान पिक था, हालांकि ऑबर्न के माध्यम से आने के लिए कुछ अच्छे कैचर रहे हैं। 90 के दशक के मध्य से अंत तक टाइगर्स के लिए एक मजबूत अवधि थी, और डन एक बड़ा हिस्सा था, जिसने अपने अंतिम तीन सत्रों में से प्रत्येक में .320 से अधिक मारा और अपने अंतिम अभियान में 16 घरेलू रन बनाए। 1999 ऑल-अमेरिकन अभी भी हिट में तीसरा ऑल-टाइम है और ऑबर्न रिकॉर्ड बुक में रनों में छठे स्थान पर है।पहला आधार: फ्रैंक थॉमस (1987-89 .)

)

ऑबर्न एथलेटिक्स

मानो या न मानो, द बिग हर्ट की यहां कुछ गंभीर प्रतिस्पर्धा थी। इस सूची के 2010 एसईसी प्लेयर ऑफ द ईयर हंटर मॉरिस को छोड़ना मुश्किल था। जे वैगनर और जोश एथ्रिज सभी ने पहली बार में समय बिताया और दोनों ने खुद को ऑबर्न रिकॉर्ड बुक में पाया। लेकिन खुद से मज़ाक ना करें। थॉमस एक खास खिलाड़ी थे। वह टाइगर्स की पहली आम सहमति ऑल-अमेरिकन थे और 1988 (.385) और 1989 (.403) दोनों में सम्मेलन का नेतृत्व करने से पहले 1987 में घरेलू रनों में एसईसी का नेतृत्व किया। तीन दशक बाद, थॉमस ऑबर्न के इतिहास में बल्लेबाजी औसत (.382) में दूसरे स्थान पर है, जो होमर्स (49) में तीसरे और आरबीआई (2005) में पांचवें स्थान पर है। वह कूपरस्टाउन के बेसबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में चुने गए पहले ऑबर्न टाइगर भी हैं।POY घड़ी:

11 खिलाड़ी जिन्होंने NCAA.com प्री-सीजन वॉचलिस्ट बनाई
दूसरा आधार: रोब मैक्रोरी (1994-97)

हमें इस पर कुछ मदद की ज़रूरत थी क्योंकि दूसरा आधार ऑबर्न इतिहास में उतना गहरा नहीं है जितना कि कुछ अन्य पदों पर। हमने जिमी डगलस पर विचार किया, जो 1960 और 1961 में दो बार के ऑल-एसईसी खिलाड़ी थे, जिन्होंने हिटिंग में टीम का नेतृत्व किया और उन दोनों वर्षों में रन बनाए। अंततः मैक्रोरी ने ही ऑबर्न में अपने करियर की शुरुआत कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ की यात्रा के साथ की और इसे ओमाहा में भी समाप्त किया। उनका सबसे अच्छा सीजन उनके सीनियर फिनाले में आया जब उन्होंने .368 को टीम-हाई 26 चोरी के ठिकानों के साथ मारा, बलिदान में ऑबर्न के सर्वकालिक नेता के रूप में अपना करियर खत्म किया।
शॉर्टस्टॉप: मार्क बेलहॉर्न (1993-1995)

ऑबर्न टाइगर के रूप में ऑल-अमेरिकन सम्मान अर्जित करने के लिए बेलहॉर्न एकमात्र शॉर्टस्टॉप है और यह उसे सूची में सबसे ऊपर ले जाता है। वह ऑबर्न में तीनों सीज़न के बीच में एक ठोस स्थिरता थी, 1994 में CWS के लिए 1.106 OPS के साथ .377 हिट और फिर अपने कॉलेज बेसबॉल को .342 औसत, करियर-उच्च 12 घरेलू रन और 1.072 के साथ समाप्त किया। 1995 में ओपीएस। बेलहॉर्न ऑबर्न विद्या में नौवें, वॉक ड्रॉइंग में भी माहिर थे।

9s . से शुरू होने वाला सर्वकालिक
 एसईसी:अर्कांसासो|फ्लोरिडा|जॉर्जिया|एलएसयू|मिसिसिपी राज्य|यूएससी
|वंडीएसीसी:CLEMSON|एफएसयू|जॉर्जिया टेक|मियामी (FL)|यूएनसी
|वर्जीनियाद बिग टेन/12:मिशिगन|मिशिगन राज्य|ओक्लाहोमा स्टेट
|टेक्सासपीएसी 12:एरिज़ोना|एएसयू|स्टैनफोर्ड|यूसीएलए
|यूएससीअधिक:कैल स्टेट फुलर्टन|लॉन्ग बीच स्टेट|चावल

|सेंट। जॉन की
तीसरा आधार: जिमी बारफील्ड (1963-64)

एक अन्य स्थान जिस पर हमें गहरी खुदाई करने की आवश्यकता थी, वह था गर्म कोना। जोश डोनाल्डसन को यहां माना जाता था, जिन्होंने 2007 के ऑबर्न समापन में एक राक्षस अभियान चलाया था, जिसने टीम को हिट करने, रन बनाए, और आरबीआई का नेतृत्व किया, लेकिन पूर्णकालिक रूप से तीसरे स्थान पर जाने से पहले वह एक बहुत प्रभावशाली कैचर भी था। दो बार के ऑल-एसईसी तीसरे बेसमैन केविन हेनरी और जिम पायबर्न (1953-55) जिनका .360 बल्लेबाजी औसत अभी भी पांचवां सर्वकालिक है, हमने भी विचार किया। हमने बारफील्ड को चुना क्योंकि, जैसा कि हमने कहा, यह आंकड़ों पर आधारित है और ऑबर्न छोड़ने के लगभग छह दशक बाद, बारफील्ड - 1964 का ऑल-अमेरिकन - अभी भी .385 चाट पर बल्लेबाजी औसत में ऑबर्न का सर्वकालिक नेता है।

आउटफील्ड: बो जैक्सन (1983, 85-86)

ऑबर्न एथलेटिक्स

आप महान बो जैक के बारे में बहुत बहस कर सकते हैं। वह अपने युग के सबसे महान ऑलराउंड एथलीटों में से एक है और कई हलकों में अब तक के महानतम बहस में रहेगा। वह हमेशा के लिए "क्या-अगर" बातचीत का हिस्सा रहेगा। लेकिन आप यह तर्क नहीं दे सकते कि ऑबर्न टाइगर्स के साथ अपने समय के दौरान वह कितना बेतुका था। जब जैक्सन ने 1985 में हीज़मैन ट्रॉफी जीती, तो उन्होंने बेसबॉल टीम के लिए 17 घरेलू रनों के साथ .401 भी मारा और उसी सीज़न में उनका चौंका देने वाला .864 स्लगिंग प्रतिशत अभी भी टाइगर्स का ऑल-टाइम सिंगल-सीज़न मार्क है। उनका .715 करियर धीमा होने का प्रतिशत फ्रैंक थॉमस के बाद दूसरे स्थान पर है। टाइगर के रूप में अपने समय से लेकर एमएलबी ऑल-स्टार और एनएफएल प्रो-बॉलर के रूप में अपने समय तक, जैक्सन ने एक सच्चे राष्ट्रीय सेलिब्रिटी के रूप में खेल को आगे बढ़ाया। बो निश्चित रूप से यह जानता है।
आउटफील्ड: गेब ग्रॉस (1999-2001)

फिर से, यह लाइनअप कॉलेज में सांख्यिकीय उपलब्धियों पर आधारित है और ग्रॉस की उपलब्धियां ऑबर्न रिकॉर्ड बुक में हैं। कुछ करियर नंबरों के लिए तैयार हैं? ग्रॉस ऑबर्न के सर्वकालिक शीर्ष 10 हिट (259 के साथ नौवें), औसत (.375 के साथ तीसरा), घरेलू रन (35 के साथ आठवां), रन (184 के साथ दसवां), आरबीआई (218 के साथ चौथा) और कुल आधार ( 442 के साथ पांचवां)। वह एक सर्वकालिक लाइनअप के लिए आदर्श व्यक्ति हैं जो हिटिंग के हर पहलू में अच्छे लगते हैं। ग्रॉस ने ऑबर्न में रहते हुए अपने रेज़्यूमे में फ्रेशमैन ऑल-अमेरिकन के साथ-साथ ऑल-अमेरिकन सम्मान भी जोड़े।सीडब्ल्यूएस इतिहास:शीर्ष कोच |अधिकांश शीर्षक|अधिकांश दिखावे 

|सम्मेलन सबसे अधिक प्रतिनिधित्व
आउटफील्ड: मेलन केंट (1998-2001)

अंतिम आउटफील्ड स्पॉट में हमेशा कुछ बहस होती है। पॉल फोस्टर उतना ही अच्छा विकल्प है जितना कि टॉड फॉल्कनर, भले ही उन्होंने डीएच के रूप में अधिक समय बिताया हो। लेकिन हम एक सर्वकालिक लाइनअप का निर्माण कर रहे हैं और उस लाइनअप को कुछ गति की आवश्यकता है। चोरी के ठिकानों में केंट ऑबर्न के सर्वकालिक नेता हैं, जिनकी संख्या 90 है और 1999 में उनके 40 भी एकल-सीज़न के लिए शीर्ष पर हैं। केंट ने ऑबर्न के इतिहास में 232 रन बनाए और 309 के साथ हिट में दूसरे स्थान पर रहे। केंट किसी भी लाइनअप में महत्वपूर्ण आधुनिक आधुनिक शीर्ष क्रम का एक आदर्श व्यक्ति है।

पिचर शुरू करना: टिम हडसन (1996-97)

ऑबर्न एथलेटिक्स

इस स्थान को केवल एक तक सीमित करना हमेशा सबसे कठिन कार्य होता है। क्यूवी लव (1966-67) निश्चित रूप से हमारे सप्ताहांत का रोटेशन बना देगा, उनका 1.69 ईआरए ऑबर्न इतिहास में सबसे अच्छा है। जॉन पॉवेल वहाँ भी होंगे, जीत में टाइगर्स के सर्वकालिक नेता। अगर हमें स्टॉपर चुनने की जरूरत है, तो इसमें कोई सवाल ही नहीं है कि हमारे पास ग्रेग ओल्सन होंगे जो ऑबर्न में जीत और बचत दोनों में शीर्ष 5 में हैं।

लेकिन हडसन एक विशेष खिलाड़ी थे, यकीनन 1990 के दशक के अंत में एसईसी में सबसे डरावने दोतरफा खिलाड़ी थे। उनका 1997 का एसईसी प्लेयर ऑफ द ईयर अभियान बिल्कुल हास्यास्पद था। प्लेट पर वह खतरनाक था, 18 घरेलू रनों और 95 आरबीआई के साथ हिटिंग (.396) में टीम लीड के लिए बंधे थे, लेकिन टक्कर पर वह ओमाहा के लिए टाइगर्स के रन की कुंजी थे। उन्होंने 165 स्ट्राइकआउट के साथ एसईसी का नेतृत्व करते हुए 15 जीत के साथ सभी डिवीजन I कॉलेज बेसबॉल का नेतृत्व किया। जब भी आप शुक्रवार की रात को एक इक्का और सप्ताह के हर दूसरे दिन एक दिल से लाइनअप हिटर प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको हमारे लाइनअप में मंजूरी मिल रही है।
मुख्य कोच: हाल बेयर्ड (1985-2000)

बेयर्ड ने टाइगर्स के साथ एक मजबूत दौड़ लगाई और 634 के साथ कार्यक्रम के इतिहास में सबसे अधिक जीत के साथ अपने करियर का अंत किया। उन्होंने एक टीम को अपने आगमन से पहले दो सत्रों में 16 और 27 जीत लिया था और कम के साथ एक सीजन पोस्ट नहीं किया था। कि अपने 15 वर्षों में से किसी एक में 30 जीत हासिल करता है। उन्होंने यह भी बहुत तेज गति से किया, .659 जीत प्रतिशत हासिल किया। द टाइगर्स ने कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में पाँच ट्रिप किए हैं और उनमें से दो बेयर्ड की निगरानी में आए हैं। बुच थॉम्पसन निश्चित रूप से ऑबर्न में अभी कुछ खास चल रहा है, लेकिन अभी के लिए, बेयर्ड को मंजूरी मिल गई है।कॉलेज विश्व श्रृंखला:मुख्य समाचार

इस पृष्ठ पर विचार आवश्यक रूप से एनसीएए या इसके सदस्य संस्थानों के विचारों को नहीं दर्शाते हैं।

यहां कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ के इतिहास में 8 सबसे लंबे घरेलू रन हैं (जिन्हें हम जानते हैं)
चार्ल्स श्वाब फील्ड ओमाहा में मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ के इतिहास में सबसे लंबा घरेलू रन अनौपचारिक रूप से अर्कांसस के ब्रैडी स्लावेंस का है, जो 2022 में 436 फीट गहरा गया था। 2011 में स्टेडियम के खुलने के बाद से यहां पूर्ण शीर्ष 8 है।

अधिक पढ़ें

मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़: ऑबर्न ने स्टैनफोर्ड को खत्म करने के लिए छह अनुत्तरित रन बनाए
ऑबर्न ने मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में स्टैनफोर्ड को खत्म करने के लिए छह अनुत्तरित रन बनाए।

अधिक पढ़ें

बीमारी और एक सूजी हुई पिंडली: ग्रिट ने ऑबर्न्स मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ की स्टैनफोर्ड पर जीत को परिभाषित किया
कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ के उन्मूलन का सामना करते हुए, ऑबर्न ने स्टैनफोर्ड को 6-2 से हराकर जीत का रास्ता खोज लिया
विज्ञापन
डिवीजन I
बेसबॉल चैंपियनशिप
16 जून - 25/26, 2023

डीआई बेसबॉल का पालन करें

ईमेल अपडेट की सदस्यता लें