among

द्वारा प्रस्तुत

माइक लोप्रेस्टी | एनसीएए.कॉम | 22 जून 2022

ओक्लाहोमा के डेविड सैंडलिन ने एमसीडब्ल्यूएस फाइनल में सूनर्स को भेजने के लिए भावनात्मक 12-स्ट्राइकआउट प्रदर्शन दिया

शेयर करनाओमाहा, Neb. -

किया गया कार्य - अपनी टीम को इतिहास के करीब धकेलने के लिए एक उत्कृष्ट पिचिंग प्रदर्शन - ओक्लाहोमा मैन ऑफ़ द ऑवर उस लंबी सड़क के बारे में सोच सकता था जिसने उसे यहाँ तक पहुँचाया। और गुमशुदा बहन जिसकी जय-जयकार सुनने को तरस रही थी।

डेविड सैंडलिन बुधवार को सात पारियों में गए, उन्होंने पांच हिट और एक रन दिया, 12 रन बनाए और सामान्य तौर पर टेक्सास ए एंड एम को 5-1 से हराकर मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ के फाइनल में पहुंचा दिया। यह एक पिचर से है जो बुधवार को 5.93 अर्जित रन औसत के साथ बॉलपार्क में पहुंचा। पिछली बार ओक्लाहोमा ने इसे इतनी दूर बनाया था, 1994 में, डेविड सैंडलिन का जन्म भी नहीं हुआ था। बुधवार को उनके काम ने दोनों डगआउट को प्रभावित किया। एग्गीज़ ट्रॉय क्लैंच बाद में कहेंगे, "जब भी वह चाहता था, उसने जो कुछ भी चाहा, उसे फेंक दिया।" "देखने में बहुत मज़ा आया," अपने स्वयं के कोच स्किप जॉनसन ने कहा।

इतने पल के बाद ऐसी अवस्था में एक युवक के मन में क्या चल रहा होता है?

उन्होंने बुधवार को बड़े आउट के बारे में सोचा, जब वह पारी की समाप्ति के बाद अपनी बॉडी लैंग्वेज में टीले को आग से उड़ाते हुए आए।

"मुझे भावनाओं के साथ खेलना पसंद है। मुझे पता है कि कभी-कभी यह करना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन मैं वही हूं जो मैं रहा हूं और जो मैं हमेशा रहूंगा। ”

उन्होंने सोचा कि चैंपियनशिप के लिए खेलने के अधिकार के साथ सूनर्स अब कहां हैं, और टीम ने दूसरे दिन रोसेनब्लैट स्टेडियम के अवशेषों का दौरा कैसे किया। वहां, अतीत की गूँज के बीच, उन्होंने 1951 और '94 ओक्लाहोमा के खिलाड़ियों को याद किया, जिन्होंने उस खामोश मैदान पर चैंपियनशिप जीती थी।पूर्ण कवरेज:

मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ की हर चीज़ का पालन यहाँ करें

"जैसा कि कोच जॉनसन ने कहा, यह हमारा हिस्सा है। हमारे सामने ओक्लाहोमा विश्वविद्यालय में खेला गया इतिहास और हर कोई उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि अभी हमारे पास टीम है। ”

उन्होंने ओसावा, ओक्लाहोमा में अपने हाई स्कूल जूनियर वर्ष के बारे में सोचा, जब उनके लिए एक मजबूत तैयारी कार्यक्रम में पिच करने के लिए कोई जगह नहीं थी, और उन्होंने अच्छे के लिए खेल छोड़ने पर विचार किया। इससे पहले कि वह एक वर्ष में छह इंच बढ़े, एक वरिष्ठ के रूप में अपना आला (और उसका फास्टबॉल) पाया, पूर्वी ओक्लाहोमा स्टेट कॉलेज के लिए रवाना हुए और अंततः इस सीजन में जल्द ही समाप्त हो गए, बस समय में से एक के लिए यहां रहने के लिए उसकी जींदगी।

"मैं जो कुछ भी कर रहा हूं, मुझे बस इतना पता था कि मैं उच्चतम स्तर पर खेलना चाहता हूं। यह सब एक बच्चा सपना देख सकता है। मुझे लगता है कि इस खेल को देखने वाला देश का हर बच्चा इस टूर्नामेंट में खेलने का सपना देखता है। मेरे जीवन के माध्यम से सारी तैयारी। . . मुझे लगता है कि दिखाता है।

"हर अब और फिर मैं पीछे मुड़कर देखता हूँ (हाई स्कूल में वह जूनियर वर्ष)। मुझे लगता है कि यही वास्तव में मुझे जमीन से जुड़ा और विनम्र रखता है। खराब आउटिंग के बाद, मुझे लगता है कि वापस पसंद करने के लिए, मैं लगभग इस खेल को नहीं खेल रहा हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं अभी भी खेल रहा हूं। मैं धन्य महसूस करने के लिए वापस आ गया। ”

और उसने होली के बारे में सोचा।

उनकी बहन की मई के अंत में 45 वर्ष की आयु में कैंसर से मृत्यु हो गई। उसके गुजरने के पांच दिन बाद, उसने एक अर्जित रन छोड़ दिया और बिग 12 टूर्नामेंट में कैनसस स्टेट के खिलाफ सात पारियों में 10 रन बनाकर अपनी खोई हुई बहन के बारे में कहा, "वह मेरे लिए दुनिया थी।"

बुधवार को, चार्ल्स श्वाब फील्ड में ओक्लाहोमा डगआउट के पीछे अपनी गलियारे की सीट से देखते हुए, बिल सैंडलिन समझ गए कि टीले के नीचे उनके बेटे के सिर में क्या चल रहा है।

"वह उसके साथ थी, उसने कहा (बिग 12 में)। मुझे लगता है कि वह आज उसके साथ है।"

क्या वो?

डेविड ने कहा, "वह मेरे पूरे करियर में हर खेल में मेरे साथ रहेंगी।" "मुझे पता है कि जब वह हमारे साथ थी तो वह हर संभव खेल में रहना चाहती थी, इसलिए मुझे पता है कि अब वह हर खेल में होगी। वह शायद उतनी ही जोर से जयकार कर रही होगी, जितनी वह व्यक्तिगत रूप से होगी। ”

कुल मिलाकर, रेडशर्ट परिष्कार के लिए यह एक अच्छा दिन था। और स्टैंड में बैठे लोगों के लिए।घड़ी:

ओक्लाहोमा का पहला बेसमैन ब्लेक रॉबर्टसन का अविश्वसनीय कैच

"ओमाहा के लिए यहां पहुंचना सबसे अच्छी बात है जो कभी भी हो सकती है," बिल सैंडलिन कह रहे थे, ओक्लाहोमा के कोच के साथ अपनी बातचीत के बारे में सोच रहे थे जब डेविड को भर्ती किया जा रहा था।

"मैंने स्किप जॉनसन से कहा, 'तुम मेरी ओमाहा की यात्रा हो। यह मेरी बकेट लिस्ट में है।' उसने मुझे बताया कि उसने सही बच्चे को चुना है।"

बिल और पत्नी जान - होली की सौतेली माँ - डेविड की बेसबॉल यात्रा में साझा की गई। बिल ने घर में घड़े का टीला बनाया और अपने बेटे के लिए पकड़ा। खैर, थोड़ी देर के लिए। उन्होंने डेविड की फास्टबॉल गति के बारे में कहा, "मैंने उन्हें 85 पर पकड़ना छोड़ दिया।" "मैं अब गेंद नहीं देख सका।" जान और होली के बीच अच्छे स्वभाव वाली बहस होगी कि डेविड सैंडलिन का सबसे मुखर प्रशंसक कौन था।

मई के अंत में एक काला समय था, लेकिन तब डेविड के खेलने के लिए और उसके परिवार को देखने के लिए एक पोस्ट सीजन भी था। "हम इतने व्यस्त हैं कि हमने इसे अभी तक संसाधित नहीं किया है," जान ने होली के निधन के बारे में कहा।

ओमाहा दुनिया को उज्जवल बना देगा। ओमाहा में कुछ भी। लेकिन बुधवार विशेष से परे था।

डेविड को ओक्लाहोमा के खेल में शुक्रवार को पहली बार जीत दिलाई गई थी, कमोबेश परिवेश के अनुकूल होने के लिए। उन्होंने एक पारी के एक तिहाई में चार रन दिए। लेकिन वह आसान जीत में मोप-अप समय था। बुधवार असली के लिए था।

"सभी ने कहा, 'इस बच्चे को कुछ कठिनाइयाँ हुई हैं।' तुम्हें पता है क्या, वह आज बाहर गया और कहा, 'मुझे कोई कठिनाई नहीं है,' बिल ने कहा। "हमने कल रात उसके साथ खाना खाया। उसने कहा 'पिताजी, मैं 10 स्ट्राइक करने जा रहा हूँ।' अब उसके पास 11 हैं।"

इस पृष्ठ पर विचार आवश्यक रूप से एनसीएए या इसके सदस्य संस्थानों के विचारों को नहीं दर्शाते हैं।

द गोल्डन स्पाइक्स अवार्ड: द अल्टीमेट गाइड
यहां गोल्डन स्पाइक्स अवार्ड पर एक पूरी नज़र है, जो 1978 से देश के सर्वश्रेष्ठ शौकिया बेसबॉल खिलाड़ी को प्रतिवर्ष प्रदान किया जाता है।

अधिक पढ़ें

देखें: बैक-टू-बैक-टू-बैक ओले मिस होम मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में चलता है
1998 के बाद पहली बार, किसी टीम ने मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में बैक-टू-बैक-टू-बैक घरेलू रन बनाए हैं।

अधिक पढ़ें

2022 एनसीएए बेसबॉल ब्रैकेट: ओमाहा के लिए मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ स्कोर, शेड्यूल, ब्रैकेट
अपडेटेड 2022 मेन्स कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ स्कोर, शेड्यूल, टीवी समय और ओमाहा में एनसीएए बेसबॉल चैंपियनशिप के परिणाम।

डीआई बेसबॉल का पालन करें

ईमेल अपडेट की सदस्यता लें